कलेक्टर भरत यादव की पहल पर हुआ कैरियर गाइडेंस कार्यक्रम, हर शनिवार रविवार मिलेगा छात्रों को मार्गदर्शन

जिला प्रशासन द्वारा युवाओं के लिए मॉडल स्कूल में कैरियर गाईडेंस का कार्यक्रम प्रत्येक शनिवार और रविवार को आयोजित किया जाएगा

जबलपुर – युवाओं को संघ लोक सेवा आयोग , एम पी पीएससी , रेलवे एवं बैंक भर्ती बोर्ड जैसी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारियों के बारे में मार्गदर्शन देने आज रविवार को मॉडल स्कूल में कैरियर गाईडेंस प्रोग्राम का आयोजन किया गया । जिला प्रशासन द्वारा आयोजित किये गए इस कार्यक्रम में भारतीय प्रशासनिक सेवा ,भारतीय वन सेवा एवं राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों ने छात्र- छात्राओं को बताया कि सफलता प्राप्त करने के लिए प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारियाँ कैसे की जानी चाहिए ।


कैरियर गाईडेंस कार्यक्रम आयोजन कलेक्टर श्री भरत यादव की पहल पर आयोजित किया गया था । श्री यादव स्वयं इस कार्यक्रम में शामिल हुए और युवाओं को मार्गदर्शन दिया । जिला पंचायत के सीईओ प्रियंक मिश्र , वन मण्डलाधिकारी रविन्द्र मणि त्रिपाठी , सयुंक्त कलेक्टर नमः शिवाय अरजरिया , डिप्टी कलेक्टर आशीष पांडे एवं सहायक संचालक आशीष दीक्षित ने भी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारियों के बारे में जानकारी दी और छात्र – छात्राओं की जिज्ञासा का समाधान किया।

Related posts

Leave a Comment