मंत्री ने अचानक पहुँच कलेक्टर को पहनाई माला, सब रह गए हैरान

एक मंत्री के हाथ मे गुलाब की माला ओर कलेक्टर का सम्मान, कलेक्टर के गले मे जब डली माला तो मंत्री सामने हाथ जोड़े खड़े। ग्वालियर की कलेक्ट्रेट में आज ऐसा ही  नजारा था वो बिल्कुल जुदा ओर हैरान करने वाला था। ओर ऐसे ही कुछ फोटो आज इतिहास बन गए। और ये ऐतिहासिक कारनामा कर दिखाया कमलनाथ सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने।

ग्वालियर कलेक्टर सभागार में बैठक चल रही थी। अचानक सूचना आई कि प्रदेश खाद्य मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर कलेक्ट्रेट पहुंच रहे है। ये सन्देश सुनते ही अफ़सरो के पसीने छूट गए। क्योंकि लगातार मिल रही मिलावट की खबरों पर खाद्य आपूर्ति मंत्री तोमर बहुत नाराज चल रहे हैं। और अधिकारी जवाब ढूंढने में लग गए।

लेकिन जब मंत्री तोमर जब कलेक्टर सभागार में पहुंचे तो बिल्कुल अलग अंदाज में दिखे। मंत्री के हाथों में ताजे गुलाबो की माला थी। मंत्री आगे बड़े और कलेक्टर अनुराग चौधरी, एसपी नवनीत भसीन, जिलापंचायत CEO शिवम वर्मा और निगमायुक्त संदीप माकिन सभी अफ़सरो को एक-एक करके माला पहनाई।

मंत्री का इस तरह माला पहनाने पर सभी अधिकारी यह समझने की कोशिश कर रहे थे कि माज़रा क्या है कहीं ये मंत्री जी का फटकार का नया तरीका तो नही। तभी मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर ने अपनी चुप्पी तोड़ी और हाथ जोड़कर सभी अधिकारियों का मिलावटखोरों पर की जा रही कार्यवाही को लेकर अभिनंदन किया। मंत्री का कहना था कि जिस तरह से पुलिस और प्रशासन मिलावखोरो पर कार्यवाई कर रहा है वो वाकई स्वागत योग्य है।

आपको बता दे के कलेक्टर द्वारा मोहना के एक व्यापारी पर रासुका की कार्यवाही की गई थी। साथ ही आजकल रोज किसी न किसी फेक्ट्री पर बड़ी कार्यवाही कर मिलावट खोरो पर नकेल कसी जा रही है। मंत्री के इस कदम से जहां अफसर खुश हुए वही मंत्री जी ने भी जनता के बीच में अपने नम्बर बड़ा लिए है।

Related posts

Leave a Comment