व्हीआईएसएम कॉलेज में आयोजित ग्वालियर के कलाकार सीजन 2 में डीआईडी फेम कमलेश पटेल न की शिरकत

‘‘ग्वालियर के कलाकार’’ सीजन 2 के फाईनल का भव्य आयोजन व्हीआईएसएम कॉलेज के सभागार में रविवार 21 जुलाई 2019 को हुआ। डी.आई.डी. सीजन 3 फेम, भारत आइकाॅन, आॅस्कर अवार्डेड, कमलेश पटेल फाईनल में जज के रूप में उपस्थित रहे। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में अशोक गोयल जी डी.आई.जी. चम्बल रेंज, विशिष्ठ अतिथि के रूप में श्री राकेश जादैान पूर्व साड़ा अध्यक्ष उपस्थित थें। कार्यक्रम की अध्यक्षता श्री अंकुर मोदी, अतिरिक्त शासकीय महाअधिवक्ता ने की।

फाईनल में कुल 40 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया जिन्होने जूनियर सोलो डांस, सीनीयर सोलो डांस एवं ड्यूएट डांस काम्पीटीशन कैटेगरीज में एक से बढ़कर एक कई धमाकेधार परफारमेन्स दियें। प्रतिभागियों के परफाॅर्मेंस के दौरान जजेस ने उन्हे ये भी टिप्स दिये कि वो अपने परफाॅरमेंस में और कैसे सुधार ला सकते है।

कमलेश पटेल ने कहा कि इस मंच पर भिन्न-भिन्न तरह के परफाॅर्मेंस देखने को मिल रहें है काफी मुश्किल से बच्चो को चुन पा रहा हूॅ एक से बढकर एक प्रतिभा का प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। में दावे से कह सकता हूॅ कि इनमें से कुछ बच्चे कभी न कभी एक अच्छे मंच पर अपना प्रदर्शन करेंगे व ग्वालियर शहर का नाम रोशन करेंगे। मुझे जब भी मौका मिलता है में ग्वालियर आता हूॅ क्योकि यहाॅ के बच्चो को जजमेंट करने में बड़ा मजा आता है।

फाईनल के परिणाम
माॅडलिंग कैटेगरी
सिद्धी सुरी प्रथम स्थान,
प्रिया तिवारी द्वितीय स्थान
संझाी भदौरिया व राघवेन्द्र तीसरे स्थान पर रहें।

फाईनल के परफाॅरमेंस में शहर की शुभी गुप्ता, मुरार को कमलेश पटेल ने ‘‘सुपर डान्सर ईवेन्ट’’ के लिये सिलेक्ट किया है श्री पटेल ने बताया कि जल्द ही ‘‘सुपर डान्सर ईवेन्ट’’ का आयोजन गोआ में किया जायेगा जिसमें देश के विभिन्न प्रतियोगिता से चयनित कलाकारो को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा।

अतिथियों ने विजेताओं एवं रनर अप्स को पुरस्कार वितरित किये। इसके अलावा सांत्वना पुरस्कार भी दिये गए। इस अवसर पर व्हीआईएसएम ग्रुप आॅफ स्ट्डीज के चेयरमैन डाॅ. सुनील राठौर, चेयरपर्सन श्रीमती सरोज राठौर, निदेशक डाॅ. प्रज्ञा सिंह के साथ-साथ आर.टी.एफ. ग्रुप आॅफ कल्चरल सोसाइटी से अरविन्द जादौन उपस्थित रहें।

Related posts

Leave a Comment