लूट की झूठी रिपोर्ट लिखाना व्यापारी को पड़ा महंगा, खुद ही हुआ गिरफ्तार

ग्वालियर. श्योपुर जिले के बड़ौदा थाना क्षेत्र में एक व्यापारी ने लूट की झूठी रिपोर्ट लिखा पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया तो पुलिस ने भी झूठी लूट की साजिश रचने के आरोप में उसे अरेस्ट कर लिया है। जिस छह लाख के लूट की वह बात कर रहा था उसके घर से पुलिस ने छुपाकर रखे गये वह 6 लाख रूपये भी बरामद कर लिये।

श्योपुर एसपी नागेन्द्रसिंह ने बताया कि लूट की झूठी कहानी रचकर पुलिस को गुमराह करने के आरोप में आरोपी कारोबारी बब्बू खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है पुलिस ने लूट के 6 लाख रूपये भी उसके घर से बरामद कर लिये हैं। आरोपी ने कल शाम श्योपुर बांरा राज्यमार्ग पर अज्ञात मोटर सायकिल नकाबपोश बदमाशों द्वारा 6 लाख रूपये लूट लिये जाने की कहानी सुनाई थी।


पुलिस को लूट की खबर मिलते ही आला अधिकारी और पुलिस हरकत में आ गयी और नाकाबंदी के लिये वायरलैस मैसेज राजस्थान बॉर्डर से लगे थानों समेत अन्य थानों को भेजा गया। पुलिस घटनास्थल का मुआयना कर बाइक को वहीं पड़ा हुआ पाया आसपास तलाश की तो सड़क किनारे खेत पर जानवर चरा रही एक महिला ने पुलिस को बताया की वह स्वयं ही मोटरसाईकिल को गिरा कर गया था और फिर किसी से मोबाइल पर बात कर दूसरी मोटरसाईकिलज आने पर यहां से निकला था पुलिस ने पूरे मामले की बारीकी से जांच करने के बाद इस मामले का खुलासा किया है।

Related posts

Leave a Comment