पुलिस वेन से 800 मीटर की दूरी पर केश वेन से आठ लाख की लूट और गार्ड की गोली मारकर हत्या

ग्वालियर. शहर में अज्ञात बदमाशों ने एक बैंक की गाड़ी पर फायरिंग करके लूट की सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया है। इस घटना में वाहन में सवार गनमैन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि वाहन चालक घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक यह घटना दोपहर 12:41 गिरवाई नाका शिवपुरी लिंक रोड क्षेत्र की है। बदमाशों ने हमला कर 8 लाख रुपए लूट लिए। मोटरसाइकल पर आए 3 हमलावरों ने इस घटना को दिनदहाड़े अंजाम दिया। 800 मीटर की दूरी पर पुलिस की एफआरवी होते हुए भी बदमाशो ने घटना को अंजाम दे दिया।

शहर के कम्पू थाना क्षेत्र स्थित शिवपुरी लिंक रोड़ पर सिक्योर ट्रांस कलेक्शन कंपनी की केश वेन मारूति सुजुकी शोरूम और फ्लिपकार्ट के ऑफिस से लगभग 8 लाख रुपए का कलेक्शन कर सिटी सेंन्टर एचडीएफसी के लिए जा रही थी तभी बाइक सवार 3 बदमाशों ने बाइक कलेक्शन वेन के आगे लगा दी। रमेश तोमर ने गन निकाली तभी बदमाशों ने गले मे गोली मार दी गनमैन की मौके पर ही मौत हो गई। चालक रंजीत पर भी किया फायर। कैशियर रितेश निकलकर भाग गया। बैग गाड़ी की सीट से लेकर बाइक सवार बदमाश भाग गए।

इस घटना ने एक बार फिर शहर की लॉ एंड आर्डर व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिया है। बदमाशो में पुलिस का कोई खोफ नही था इसलिए वे 800 मीटर दूरी पर एफआरवी होते हुए भी बेधड़क घटना को अंजाम दे गए।

Related posts

Leave a Comment