इन विदेशी बालाओं के साथ अय्याशी के लिए होटल हयात पहुंचे कारोबारी पांडे ने लहराई पिस्तौल

सभी जगह एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक युवक हवा में पिस्तौल लहराता नजर आ रहा है। लेकिन ऐसा क्या हुआ कि उसे ऐसा करना पड़ा। पिछले 13 अक्टूबर की रात को ये विवाद हुआ था, लेकिन घटना का खुलासा दो दिन बाद तब हुआ, जब उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वायरल वीडियो में युवक हाथ में पिस्टल लिए हुए होटल के मेन गेट पर एक कपल को धमकाता हुआ नजर आया.
मिली जानकारी के अनुसार आशीष पांडे बसपा के पूर्व सांसद का बेटा है और एक कद्दावर कारोबारी है जिसका प्रोपर्टी ओर होटल का व्यवसाय है। साथ ही वह शौकीन किस्म का व्यक्ति है। वह ढाई करोड़ की मरसीडीज़ में सफर करता है। और अपने शोक के लिए विदेशो से एस्कॉर्ट बुलाता है। सभ्य भाषा मे जिसे एस्कॉर्ट या सोशल फ्रेंड कहा जाता है उसे हिंदी में आप कोई भी नाम दे सकते हैं।

 

लेकिन आज की हाई सोसाइटी में इन महिलाओ का बहुत सम्मान हैं । ऐसी ही तीन कथित सभ्य महिलाएं उस रात पिस्तौल लहराने वाले आशीष पांडे के साथ होटल में थी। और अपने तरिके की समाज सेवा कर रही थी। उन्ही में से एक है पामेला रूज़। जिसे वीडियों में छोटे वस्त्रों में देखा जा सकता है। और यह भी वीडियों में दिख रहा है कि यह खूबसूरत बाला भी झगड़ रही है और अंग्रेजी में गाली गलौज कर रही है। ऐसी बालाओ के लिए ऐसी भाषा आम बात है। पामेला रूज़ के साथ दो ऐसी ही विदेशी बालाएं ओर थी जो कार में बैठी थी।

यह सभी बालाएं अपनी सेवा देने दुबई से दिल्ली आई थी। जो इस घटना के बाद बापस विदेश भाग चुकी हैं और पुलिस की पहुंच से दूर है। पुलिस ने आशीष पांडे के विरुद्ध पटियाला हाउस कोर्ट से गेर जमानती वारंट ले लिया है। और उसका गन लाइसेंस भी रद्द कर दिया है। यहां पुलिस की कार्यवाही पर भी संदेह पैदा होता है कि इतना हाई प्रोफाइल कारोबारी कहीं छिप गया है और पुलिस की पहुंच से दूर है। पुलिस अपने पूरे प्रयास नही कर रही या आशीष पांडे पुलिस व्यवस्था से ज्यादा सक्षम ओर चालाक है। उसका पूरा परिवार ही घर से भाग

Related posts

Leave a Comment