हवस की भूखी महिला सालों करती रही सहकर्मी का योन शोषण, पुरुष सुरक्षा कानून न होने के कारण इस पुरुष को करनी पड़ी आत्महत्या

मुंबई : कलयुगी महिला के काले कारणामो की एक सनसनी खबर महाराष्ट्र से आ रही है। यहां परभणी जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां पर महिला द्वारा कथित तौर पर लगातार अवैध सम्बन्ध बनाने की मांग से परेशान 38 वर्षीय एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली।

 

आजकल ऐसे मामले बड़ गए हैं जहां कानून की आड़ में महिलाओं द्वारा पुरुषों का शारीरिक शोषण किया जाता है। और अबला पुरूष समाज के डर से किसी के सामने कुछ नही कहते ओर हिम्मत करते भी हैं तो ऐसी कलयुगी महिलाये 354 ओर 376 की धमकी देकर उनका मुह बन्द कर देती हैं। इस मामले में भी सचिन के जीवन को उस महिला ने नरक बना दिया था जिसकी वजह से उसे आत्महत्या का कदम उठाने को मजबूर होना पड़ा। क्योंकि भारत मे ऐसे पीड़ित पुरुषों के लिए कोई कानून या आयोग नही है।

 

मृतक सचिन मितकारी एक अस्पताल में महिला के साथ काम करता था। रविवार को उसका शव परभणी-वसमत मार्ग स्थित उसके घर की छत से लटका मिला था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पड़ोसियों ने उसका शव लटका पाया और पुलिस को इसकी जानकारी दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस को सचिन द्वारा लिखा एक पत्र बरामद हुआ है। उसमें उसने महिला पर उसका शोषण करने और अवैध यौन संबंध बनाने को लेकर परेशान करने का आरोप लगाया है।

 

पुलिस ने महिला के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है। मामले में आगे की जांच जारी है। अब प्रश्न उठाता है कि क्या इस मामले में बलात्कार का केस दर्ज हो सकता था क्योंकि पीड़ित पुरुष के सोसाइड नॉट से साफ है कि वह उस महिला की हवस का शिकार हुआ है। सम्बंध न बनाने पर महिला उसको दबाब बनाती थी ओर धमकी देती थी। अब देखना होगा कि महिला पर योन शोषण ओर धमकी की धाराएं बढ़ती है कि नही।

Related posts

Leave a Comment