एमबीए फेस्ट 20 फरवरी को होटल विनायक में, शहर के टॉपर छात्रों का होगा सम्मान

ग्वालियर: शहर के ऐसे छात्र जो कैट सीमेट एग्जाम दे चुके है, ओर रिजल्ट आने के बाद अच्छे कॉलेज में प्रवेश का प्रयास कर रहे हैं। ऐसे छात्रों के लिए एक बार फिर एमबीए फेस्ट आयोजित किया जा रहा है। यह फेस्ट इस बार 20 फरवरी गुरुवार को आयोजित किया गया जाएगा, सुबह 11 बजे से शुरू फेस्ट शाम के पांच बजे तक चलेगा।

एमबीए फेस्ट में इस बार दिल्ली मुम्बई बंगलोर पुणे गुजरात से कई नामी मैनेजमेंट कॉलेज शिरकत कर रहे हैं। इन कॉलेज के प्रवेश की सम्पूर्ण प्रक्रिया एक ही छत के नीचे आयोजित की जाएगी। ग्वालियर के छात्रों को अपने ही शहर में एक साथ यह अवसर मिलने से उनके समय व पैसे दोनों की बचत होगी। साथ ही ऐसे छात्र जो आने वाले वर्ष में एमबीए में कैरियर बनाना चाहते हैं उनके लिए भी कैरियर मार्गदर्शन उपलब्ध रहेगा। इस एमबीए फेस्ट के माध्यम से एमबीए के नए क्षेत्रों में सम्भावना के अवसरों की जानकारी भी दी जाएगी। इस फेस्ट में ऐसे छात्र जो कैट सीमेट में शहर टॉपर रहे हैं उन्हें भी मुख्य अतिथि द्वारा सम्मानित किया जाएगा।

एमबीए फेस्ट होटल विनायक एमएलबी कॉलोनी पड़ाव पर आयोजित किया जा रहा है। इसमें प्रवेश पूर्णतः निशुल्क रखा गया है। ग्रेजुएट कर चुके या फाइनल ईयर के छात्र अपने अभिभावकों के साथ आकर इस फेस्ट का लाभ उठा सकते हैं।

 

Related posts

Leave a Comment