शिवराज Vs गोविंद सिंह; वार पलटवार प्रदेश में रहा सुर्खियों में

आज ग्वालियर शहर प्रदेश राजनीति का अखाड़ा बना रहा.. भाजपा की तरफ से पूर्व मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिन की शुरुवात कोंग्रेस पर वार करते हुए की। जिसके जबाव में कमलनाथ सरकार के कद्दावर मन्त्री डॉक्टर गोविंद सिंह ने भी शिवराज को खरी खरी सुनाई।

 

शिवराज Vs गोविंद सिंह

इमरती देवी द्वारा कांग्रेस को कुत्ता कहे जाने के बयान पर शिवराज सिंह चौहान ने  कांग्रेस पर पलटवार किया। कांग्रेस को सत्ता के अहंकार में चूर बताया। उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र है और विपक्ष के अपने अधिकार हैं। भाजपा की रैली में सिंधिया को भूमाफिया के नारे पर  उन्होंने यह कहते हुए सहमति जताई कि भाजपा ने जो कहा वह आपके सामने है। इमरती देवी के साइकल वाले नेता के बयान पर नही की कोई टिप्पड़ी। विपक्ष के अधिकारों को कुचलने की मानसिकता है कांग्रेस की। हम कांग्रेस की ऐसी मानसिकता को ही कुचल देंगे

शिवराज के इस बयान केबाद गोविंद सिंह ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह सत्ता के मोह में फंसे हैं, उन्हें दोबारा कुर्सी चाहिए, भड़भड़ा रहे हैं, रात में नींद नहीं आती । 13 वर्ष की घुमउल कुर्सी दिखाई दे रही है, 13 वर्ष में सहकारिता आंदोलन समाप्त कर दिया, सब चौपट कर दिया। भूमि विकास बैंक समाप्त कर दी, तिलहन संघ समाप्त कर दिया, प्रदेश की सभी संस्थाएं डुबो दी ताला लगाने की स्थिति में है, उनके पाप को हम ढोने का काम कर रहे हैं ।

 

  • ब्यूरो रिपोर्ट; द इंग्लेज़ पोस्ट

Related posts

Leave a Comment