राष्ट्रपति कोविंद 18 दिसम्बर को ग्वालियर में, प्रशासन तैयारी में जुटा

ग्वालियर:

राष्ट्रपति  रामनाथ कोविंद 18 दिसम्बर को ग्वालियर आ रहे हैं। वे यहां जीवाजी विश्वविद्यालय में नवनिर्मित मल्टी आर्ट काम्प्लेक्स के उद्घाटन में मुख्य अतिथि रहेंगे। राष्ट्रपति की प्रस्तावित यात्रा को देखते हुए कलेक्टर अनुराग चौधरी, पुलिस अधीक्षक  नवनीत भसीन ने जीवाजी विश्वविद्यालय की कुलपति श्रीमती संगीता शुक्ला के साथ कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया।

अनुराग चौधरी ने निरीक्षण के दौरान लोक निर्माण विभाग के पीआईयू सेल प्रभारी को मल्टी आर्ट कॉम्प्लेक्स का सम्पूर्ण कार्य 10 दिसम्बर तक पूर्ण कर जीवाजी विश्वविद्यालय को सौंपने के निर्देश दिए हैं। 18 दिसम्बर से पूर्व जीवाजी विश्वविद्यालय शुभारंभ की तैयारियां पूर्ण कर सके, इसके लिए पीआईयू सेल युद्ध स्तर पर कार्य पूर्ण कर जीवाजी विश्वविद्यालय को सौंपने को कहा है।

कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने जीवाजी विश्वविद्यालय के कुलपति से कार्यक्रम के संबंध में विस्तार से जानकारी प्राप्त की। कलेक्टर ने कहा कि राष्ट्रपति जी के कार्यक्रम की सभी तैयारियां व्यवस्थित रूप से होना चाहिए। कार्यक्रम में किसी भी प्रकार की त्रुटि न हो, यह सुनिश्चित कर लिया जाए। उन्होंने लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन यंत्री श्री ओमहरि शर्मा और नगर निगम के अपर आयुक्त श्री नरोत्तम भार्गव को भी निर्देशित किया कि राष्ट्रपति की प्रस्तावित यात्रा के दृष्टिगत एयरपोर्ट से व्हीआईपी सर्किट हाउस और व्हीआईपी सर्किट हाउस से कार्यक्रम स्थल की सड़कों को व्यवस्थित करने का कार्य समय – सीमा में पूर्ण करें। www.theinglespost.com

निरीक्षण के समय एडीएम किशोर कान्याल, अपर आयुक्त नगर निगम  नरोत्तम भार्गव, रजिस्ट्रार जीवाजी विश्वविद्यालय  मंसूरी सहित विभागीय अधिकारी और जीवाजी विश्वविद्यालय के अधिकारीगण उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment