पत्नी को प्रेमी से मिलाने वाले पति की सच्ची घटना

भोपाल: मध्य प्रदेश के भोपाल में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक सॉफ्टवेयर इंजिनियर ने अपनी पत्नी को इसलिए तलाक देने का फैसला कर लिया, ताकि उसकी पत्नी अपने पहले प्यार यानी प्रेमी के साथ खुशी से जिंदगी बिता सके। यह कोई फिल्मी कहानी नही बल्कि हकीकत है। वैसे हम दिल दे चुके सनम में आप देख चुके है कि अजय देवगन अपनी पत्नी ऐश्वर्या को उसके प्रेमी से मिलाने के बलिदान देता है।

लेकिन यह खबर सच्चाई है। यह खबर राजधानी के कोलार क्षेत्र में रहने वाले दंपति राजेश और उसकी पत्नी की है। पत्नी फैशन डिजाइनर और राजेश सॉफ्टवेयर इंजिनियर हैं। दोनों की सात साल पहले शादी हुई थी और उनके दो बच्चे भी हैं। पति और पत्नी के बीच अचानक ‘वो’ (प्रेमी) आ गया। प्रेमी के कारण पति-पत्नी के बीच दूरी बढ़ती गई। महिला अपने प्रेमी की खातिर घर तक छोड़ने को तैयार है। यह मामला फैमिली कोर्ट में चल रहा है।

बताया गया है कि पत्नी का शादी से पहले एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शादी के बाद भी कल्पना के प्रेमी से रिश्ते रहे। प्रेमी दूसरी जाति का था, लिहाजा पत्नी के पिता अंतरजातीय विवाह के लिए तैयार नहीं हुए और उसकी इच्छा के विपरीत शादी कर दी। दीवाने प्रेमी ने अब तक शादी नहीं की है।

समाज मे यह एक नई कुरीति बाद रही है। और तलाक के मामले बढ़ रहे हैं दोष लड़की के ऐसे पिताओ को हे जो अपनी झूठी इज्जत के लिए अपनी लड़की की सच्चाई छुपा लड़के पक्ष को धोखे में रखते हैं। लड़की अपने प्रेमी के साथ चली भी जाति है तो बच्चों को किस बात की सज़ा मिलने वाली है इस प्रश्न का जवाब समाज को ढूंढना होगा।

Related posts

Leave a Comment